Angreji Masterji Online English Speaking Course In Hindi

क्या आप एक ऐसे English speaking course की तलाश कर रहे हैं; जो आपको हिंदी माध्यम से बहुत आसान तरीके से अंग्रेजी बोलना सिखा दे; तो आप बहुत सही जगह पर आ गए हैं; बस आपको करना यह है कि आप Angreji Masterji Online English Speaking Course को आंख बंद करके ज्वाइन कर ले;

अब आपको लग रहा होगा कि मैं ऐसा क्यों कह रहा हूं; तो मैं ऐसा इसलिए कर रहा हूं; क्योंकि मुझे 100% विश्वास है कि अगर कोई दिल से अंग्रेजी बोलना सीखना चाहता है; तो मैं उसे गारंटी के साथ अंग्रेजी बोलना सिखा सकता हूं।

english speaking course online

यदि आप इस Angreji Masterji Online English Speaking Course को ज्वाइन करने के बाद 3 से 6 महीने के अंदर अंग्रेजी बोलना नहीं सीख पाते हैं; तो आपको आगे तब तक फ्री में अंग्रेजी सिखाया जाएगा जब तक आप अंग्रेजी बोलना शुरू न कर दे;

वैसे ऐसा बहुत कम होता है; जो भी इस English Speaking Course को ज्वाइन करता है; वह 3 से 6 महीने के अंदर अंग्रेजी बोलना शुरू कर देता है; कुछ ही ऐसे छात्र होते हैं; जिन्हें इस बात पर विश्वास करने में समय लग जाता है कि वे भी अंग्रेजी बोल सकते हैं।

इससे पहले कि आप इस‌ English Speaking Course को ज्वाइन करें; आप यह जान लीजिए कि इस कोर्स को ज्वाइन करने के बाद आपको क्या-क्या फायदे होने वाले हैं; तो चलिए बिना देर किए हम आगे बढ़ते हैं; और जानते हैं कि इस इंग्लिश स्पीकिंग कोर्स को ज्वाइन करने के क्या फायदे हैं।

Angreji Masterji Online English Speaking Course को ज्वाइन करने के फायदे

  • इस कोर्स के माध्यम से आप उतना ही आसान तरीके से अंग्रेजी बोलना सीखते हैं; जितना आसान तरीके से आप सीखना चाहते हैं; इस कोर्स से अंग्रेजी सीखना आसान इसलिए हो जाता है; क्योंकि आपको स्ट्रक्चर के माध्यम से जीरो लेबल से अंग्रेजी बोलना सिखाया जाता है; वह भी बिल्कुल आसान भाषा में.
  • अंग्रेजी न बोल पाने की मुख्य समस्या क्या है ? इसका अच्छी तरह से विश्लेषण करके इस समस्या को पहले ही हफ्ते में दूर कर दिया जाता है।
  • इस कोर्स के माध्यम से आप पहले हफ्ते से ही आत्मविश्वास के साथ अंग्रेजी बोलने का बेहतरीन तरीका सीख जाते हैं।
  • पहले से पड़े अंग्रेजी के नॉलेज को अंग्रेजी बोलने में इस्तेमाल करना सिखाते हैं; ताकि आपको बहुत ज्यादा मेहनत ना करना पड़े। 
  • इस इंग्लिश स्पीकिंग कोर्स के लिए आपको कहीं बाहर नहीं जाना है; आप घर बैठे लाइव सीखेंगे; और इसके साथ ही आपको रिकॉर्डेड वीडियो भी दिए जाएंगे; ताकि आप और भी आसान तरीके से अंग्रेजी बोलना सीख सकें।

Angreji Masterji Online English Speaking Course में आपको‌ और क्या‌ सीखाया‌ जाएगा; चलिए जानते हैं –

इस कोर्स के माध्यम से आपको बिलकुल जीरो लेवल से लेकर एडवांस लेवल तक अंग्रेजी बोलना सिखाया जाएगा; साथ ही आपको इंग्लिश स्पीकिंग मेंटरशिप क्लास भी दिया जाएगा ताकि आपको अंग्रेजी बोलने के लिए मानसिक रूप से तैयार किया जा सके।

अब आप ही बताइए आपको अंग्रेजी बोलने की ट्रेनिंग दी जाती है; और जब तक आप ट्रेनिंग में होते हैं; आप अंग्रेजी बोल सकते हैं; और जैसे ही ट्रेनिंग खत्म होगी; यदि आपको अंग्रेजी बोलने का माहौल नहीं मिला; तो फिर आप सोचिए आपके साथ क्या होगा;

यही होगा कि आप धीरे-धीरे अंग्रेजी ना बोल पाने की वजह से उसी पायदान पर आ जाएंगे; जहां से आप शुरुआत किए थे; इस समस्या‌ से छुटकारा पाने के लिए हमने अपने इस कोर्स में इंग्लिश स्पीकिंग मेंटरशिप क्लास को जोड़ दिया है ताकि आपको सचमुच मानसिक रूप से अंग्रेजी बोलने के लिए तैयार कर सके।

best books

इस Online English Speaking में आप एक-एक कर ये सब कुछ सीखेंगे –

  1. हिंदी से अंग्रेजी बोलने का सही तरीका क्या होता है ? 
  2. बिल्कुल आसान तरीके से बिना ग्रामर नियमों को याद किए अंग्रेजी वाक्य बोलना सीखेंगे।
  3. Do, Does, Did, Has, Have, Had  जैसी क्रियाओं का प्रयोग आसानी से अंग्रेजी बोलने में करना सिखाएंगे। 
  4. आप यहां अंग्रेजी के प्रयोग सीखेंगे जिन्हें सीखने के बाद आप हर तरह के वाक्य को अंग्रेजी में बोलना शुरू कर देंगे जैसे कुछ उदाहरण यहां दिए जा रहे हैं‌ – 
  1. चाहे जो हो जाए मैं अंग्रेजी बोलना सीख लूंगा – Whatever may happen, I will learn English speaking.
  2. कार की बात छोड़ो उसके पास तो बाइक भी नहीं है – Not to speak of car, he doesn’t even have a bike.
  3. इस काम को करने में मेरा मन नहीं लगता – I am not intend to do this work.
  4. एक न एक दिन वह पास हो जाएगा – Sooner or later, he will pass.
  5. जहाँ एक तरफ मैं अंग्रेजी‌ सीख रहा है; वहीं दूसरी तरफ वह बोल रहा है – While on the one hand, I am learning English; he is speaking on the other.
  6. इस कंपनी में जॉब करना कैसा रहेगा – How about doing a job in this company!
  7. मैं ट्रेन में सोए बगैर नहीं रह सकता – I can’t help sleeping in the train.

ऐसे बहुत सारे Spoken English Usages आपको इस कोर्स में सीखाये जाएंगे; जो आपकी अंग्रेजी को और बेहतर, और आसान बना देंगे।

5. इस Online English speaking course में‌ आप सीखेंगे कि किस तरह से Passive Voice, Conditional sentences, Causative verbs, Clauses, Gerund, Infinite ‘to’ का प्रयोग‌ बिना किसी नियम में उलझे अंग्रेजी‌ बोलने में कैसे करें?

इस Spoken English Course को कौन-कौन कर सकता है –

अंग्रेजी न बोल पाने की समस्या से जूझ रहे स्टूडेंट; जॉब की तलाश कर रहे युवा; गवर्नमेंट और प्राइवेट कंपनियों में काम कर रहे कर्मचारी; प्रोफेशनल, बिजनेसमैन, पेरेंट्स और टीचर कर सकते हैं; और आसानी से अंग्रेजी बोलना सीख सकते हैं। 

इस कोर्स को करते समय आप को इस बात की चिंता करने की जरूरत नहीं है कि आप अंग्रेजी बोलना सीख पाएंगे कि नहीं; क्योंकि मैं आपको 100% इस बात का विश्वास दिलाता हूं कि इस कोर्स की मदद से आप स्ट्रक्चर के माध्यम से जीरो लेवल से लेकर एडवांस लेवल तक अंग्रेजी बोलने की शुरुआत करेंगे;

अंग्रेजी न बोल पाने की समस्या पर काम करना सिखाएंगे; पहले हफ्ते से ही आत्मविश्वास के साथ अंग्रेजी बोलने की शुरुआत कर देंगे; और यही नहीं पहले से आपके अंदर पड़े अंग्रेजी के नॉलेज को अंग्रेजी बोलने में इस्तेमाल करना सिखाएंगे ताकि आपको अंग्रेजी सीखने के लिए ज्यादा मेहनत न करनी पड़े;

अंतिम सबसे जरूरी बात – हमें अंग्रेजी सिखाने का एक मौका दीजिए; हम आपको अंग्रेजी सिखा कर ही मानेंगे; यह मेरा संकल्प है।

अंग्रेजी सीखने का सबसे बेस्ट कोर्स कौन सा है?

अंग्रेजी सीखने के लिए सबसे बेस्ट कोर्स‌ Angreji Masterji Online English Speaking Course है; इस कोर्स की मदद से आप हिन्दी माध्यम से जीरो लेवल से लेकर एडवांस लेवल तक अंग्रेजी सीख सकते हैं; वो भी बिलकुल आसान भाषा में।

हिन्दी माध्यम से अंग्रेजी बोलना कैसे सीखें?

हिन्दी माध्यम से अंग्रेजी सीखने के लिए Angreji Masterji Online English Speaking Course को ज्वाइन करें; यहाँ आप बहुत आसानी से हिन्दी माध्यम से अच्छी अंग्रेजी‌ बोलना सीख जाएंगे।

क्या लोग अंग्रेजी‌ बोलते समय‌ ग्रामर का प्रयोग‌ नहीं करते?

ऐसी कोई बात नहीं है; बिना अंग्रेजी ग्रामर के कोई‌ भी शुद्ध अंग्रेजी नहीं बोल सकता; हाँ, आप बिना ग्रामर‌ के अंग्रेजी‌ को तोड़-मरोड़ कर बोल सकते हैं।

Angreji Masterji Online English Speaking Course को करने का सबसे बड़ा फायदा क्या‌ है?

Angreji Masterji Online English Speaking Course को करने का सबसे बड़ा फायदा यह‌ है कि आपको अंग्रेजी बोलने के लिए मानसिक रूप से तैयार किया जाता‌ है ताकि आप अंग्रेजी बोलने‌ का माहौल ना होने के बाद भी कभी भी अंग्रेजी बोलने की शुरुआत कर सकें।

Leave a Comment